Search LEHREN

विद्युत् जामवाल ' गुडविल फोर गुड ' इस पहल के जरिए देश के हर हिस्से से आए अदभुत विचारों का समर्थन करेंगे

लॉकडॉउन की शुरुआत से ही विद्युत अपने फैंस को फिजिकली और मैंटैली फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते आए हैं, और अब वे इस बड़ी योजना के ज़रिए लोगो को भी फिट रहने में मदद करेंगे।

29th May 2020 | 09:23 AM (IST)
110 views

जहां एक तरफ पुरी दुनियां घर बैठे  एक बड़े महामारी के खिलाफ लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वे न केवल आमदनी के स्रोत को खो रहे हैं बल्कि खुद की क्षमताओं पर भी संदेह कर रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए अभिनेता विद्युत जामवाल एक पहल की शुरुआत कर रहे हैं जिसका नाम है  " गुडविल फोर गुड" । इस पहल का अहम उद्देश्य है देश के  हर उस व्यक्ति के अदभुत विचारों और उनकी क्षमता को प्रोत्साहित करना है जो बदलाव ला सकते हैं।

लॉकडॉउन की शुरुआत से ही विद्युत अपने फैंस को फिजिकली और मैंटैली फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते आए हैं, और अब वे इस बड़ी योजना के ज़रिए लोगो को भी फिट रहने में मदद करेंगे।

"गुडविल फॉर गूड" न केवल उन्हें इस आर्थिक आघात से उभरने के लिए मदद करेगा बल्कि उन्हें व्यापार / उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए एक विश्वसनीय मंच भी प्रदान करेगा। विद्युत जामवाल जिन्होंने हमेशा से अदभुत विचारों का समर्थन किया है, वे निःशुल्क अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन विचारों को बढ़ावा देंगे और उन्हें इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे।

सूत्रों का मानना है कि " विद्युत जामवाल ने इस पहल के जरिए पिछले कई सालों से उनके फैंस द्वारा  मिले गए प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करने का फैसला किया है। वे न केवल देश के दूरदराज के कोनों से अद्वितीय विचारों को बढ़ावा देंगे, बल्कि उन्हें दुनियांभर के टारगेट मार्केट  तक पहुंचने में मदद भी करेंगे।

एक्शन स्टार विद्युत् जामवाल का मानना है कि " आज मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई सालों से लोगो द्वारा मिले प्यार और सम्मान की वज़ह से हूं। "गुडविल फोर गुड" यह मेरे दिल के बहुत करीब है और समाज द्वारा दिए गए इस प्यार और सम्मान का  आभार व्यक्त करने का यह मेरा अपना तरीका है। मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारो को प्रदर्शित करने के लिए कोई मंच नहीं।

इस पहल के माध्यम से, मैं उन शानदार विचारों को और उनके अपरंपरागत प्रस्तावों को बढ़ावा दूंगा।

Download The Lehren App For Latest & More News, Gossips, Videos And Podcasts.

29th May 2020 | 09:23 AM (IST)
110 views
×
×